Monday, August 28, 2017

PIC: ईशा गुप्ता ने सोशल मिडिया पर करी सारी हदे पार दिखाया अपना बिकनी में हॉटनेस अवतार, कई फैन्स हुए दीवाने

PIC: ईशा गुप्ता ने सोशल मिडिया पर करी सारी हदे पार दिखाया अपना बिकनी में हॉटनेस अवतार, कई फैन्स हुए दीवाने

बॉलीवुड की एक्ट्रेस के लिए फोटोशूट सुर्खियों का एक रोल है जिसमे एक्ट्रेस अपनी अदाए दिखाती है और सभी को तस्वीरें शेयर करती है। 


बॉलीवुड में खूबसूरत और हॉटनेस से जानने वाली ईशा ने एक बार फिर अपने फोटोशूट से सबको चौका दिया एक बार फिर ईशा ने इंस्टाग्राम पर अपना बिकनी फोटोशूट शेयर किया है ये पहली बार नहीं है इसे पहले भी ईशा टॉप लेस तस्वीरें शेयर कर चुकी है। 

 कुछ दिन पहले ईशा ने अपने इंस्टा पेज पर एक वीडियो डाला था जो काफी वायरल हुआ था। अब एक बार फिर ईशा ने अपने इंस्टा पेज पर अपनी टॉपलेस फोटो डाली है।

ईशा गुप्ता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी टॉपलेस तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें उनका सेक्सी टैटू दिख रहा है। इस ब्लैक एंड व्हाइट फोटो में ईशा कहर ढा रही हैं। एक दिन पहले के ईशा के इस पोस्ट ने सनसनी फैला दी है। ईशा सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव है। जहां उनके सैकड़ो फैंस मौजूद है।

बता दें कि ईशा का नाम बॉलीवुड की सबसे बोल्ड और सेक्सी अभिनेत्री में शुमार हे। वह अपनी फिल्मों के अलावा भी कई इवेंट्स में भी ऐसे ही हॉट लुक में भी अक्सर दिखाई देती है। सोशल मीडिया पर ईशा अपनी अक्सर न्यूड तस्वीरें ही पोस्ट करते देखा है। एक बार फिर ईशा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ऐसी बोल्ड फोटो शेयर की है जिसको लेकर ईशा एक बार फिर सुर्खियो में बनी हुई है।

ईशा गुप्ता की फिल्म  'बादशाहों' जल्द ही रिलीज होने वाली है फिल्म में भी ईशा का अंदाज अलग है ये फिल्म के ट्रेलर में भी देखा जा सकता है। 



अपने अवतार और अदाओ के कारन ईशा हमेशा लाइमलाइट में छाई हुई रहती है इसलिए ये काफी प्रसिद्ध है।  


ईशा इंटाग्राम पर काफी एक्टिव रहती है इनके कई लाखो फोल्ल्वर है और ये अपनी सारी तस्वीरें शेयर करती है। 
Esha Gupta posted a A butt naked photo and asks – Why stop now?


No comments:

Post a Comment