Sunday, August 27, 2017

हेट स्टोरी 4' से बॉलीवुड में डेब्यू करेगी ये कूल पंजाबी एक्ट्रेस

हेट स्टोरी 4' से बॉलीवुड में डेब्यू करेगी ये कूल पंजाबी एक्ट्रेस


'हेट स्टोरी 4' से बॉलीवुड में डेब्यू करेगी ये कूल पंजाबी एक्ट्रेस'हेट स्टोरी 4' से बॉलीवुड में डेब्यू करेगी ये कूल पंजाबी एक्ट्रेस
'हेट स्टोरी' की शुरुआत 2014 में विवेक अग्निहोत्री ने की थी। इसके बाद पार्ट 2 और 3 विशाल पंड्या ने डायरेक्ट किये, जो काफ़ी सक्सेसफुल रहे।
मुंबई। डायरेक्टर विशाल पंड्या हिट फ्रेंचाइजी 'हेट स्टोरी' को आगे बढ़ाते हुए इसका चौथा पार्ट लेकर आ रहे हैं। इस इरोटिक थ्रिलर फ़िल्म से पंजाबी एक्ट्रेस इहाना ढिल्लों बॉलीवुड पारी शुरू करेंगी।
इहाना ने पंजाबी फ़िल्म इंडस्ट्री में 'डैडी कूल मुंडे फूल' और 'टाइगर' जैसी फ़िल्मों में काम किया है। आईएएनएस के मुताबिक़, इहाना ने इसकी पुष्टि करते हुए कहा, ''मैं 'हेट स्टोरी 4' का हिस्सा हूं। मुझे प्रोडक्शन हाउस से एक कॉल आयी थी। मुझे पहले थोड़ी हिचक थी, इसलिए मैंने मना कर दिया, क्योंकि मैं बोल्ड रोल के साथ बॉलीवुड में करियर शुरू नहीं करना चाहती थी। लेकिन, जब टीम के साथ मेरी दूसरी मीटिंग हुई तो मैंने पूरी फ़िल्म सुनी। कहानी सुनने और अपना रोल जानने के बाद,मैंने फ़ौरन हां बोल दिया।''
इहाना ने आगे बताया कि शूटिंग सितंबर में शुरू होने वाली है। वो 'हिट स्टोरी 4' जैसी कामयाब फ्रेंचाइजी से करियर शुरू करने पर काफ़ी ख़ुश हैं। बताते चलें कि 'हेट स्टोरी' की शुरुआत 2014 में विवेक अग्निहोत्री ने की थी। इसके बाद पार्ट 2 और 3 विशाल पंड्या ने डायरेक्ट किये, जो काफ़ी सक्सेसफुल रहे।
बता दें कि 'हेट स्टोरी' फ्रेंचाइजी कहानी में सस्पेंस और फ़ीमेल लीड की बोल्डनेस के लिए जानी जाती है। 'हेट स्टोरी' में पाउली डैम, 'हेट स्टोरी 2' में सुरवीन चावला और 'हेट स्टोरी 3' में डेज़ी शाह और ज़रीन ख़ान ने फ़ीमेल लीड रोल्स निभाये थे।

No comments:

Post a Comment