Sunday, August 27, 2017

जैकलीन का पोल डांस देख सिद्धार्थ हुंये क़ायल

जैकलीन का पोल डांस देख सिद्धार्थ हुंये क़ायल

जैकलीन का पोल डांस देख सिद्धार्थ हुंये क़ायल
बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा और एक्ट्रैस जैकलीन फर्नांडिस की फिल्‍म ‘ए जेंटलमैन’ की काफी चर्चा हो रही है। एक तरफ जहां फिल्म में सिद्धार्थ की बॉडी की चर्चा है तो वहीं दूसरी ओर जैकलीन के पोल डांसिग मूव्स भी लोगों की जुबां से उतर नहीं रहे हैं।फिल्म के एक्सपीरियंस से जुड़े किस्सों पर सिद्धार्थ से खास बातचीत की फिल्‍म ‘ए जेंटलमैन’ के एक गाने ओ चंद्रलेखा में जैकलीन पोल डांस करती हुई दिखी हैं।
हाल ही में सिद्धार्थ ने इंटरव्यू में बात करते हुए बताया कि ‘मैं और जैकलीन एक क्लब में गए थे, वहां पर गर्ल्स पोल डांस कर रही थीं। उनको देख कर मैंने जैकलीन से कहा की उसे भी पोल डांस करना चाहिए उस पर बहुत अच्छा लगेगा। जिसके कुछ दिन बाद ही पता लगा की फिल्म के एक गाने में जैकलीन का पोल डांस है। बाद में मुझे जैकलीन ने बताया की जब हम क्लब गए थे तो उस समय उसकी (जैकलीन) की पोल डांस क्लासेज चल रहीं थीं।’
हॉर्स राइडिंग
फिल्म में जैकलीन और सिद्धार्थ दोनों ही बाइक्स चलाते, स्पीड बोट्स चलाते साथ ही बहुत सारा एक्शन करते दिखे हैं। इसके साथ ही सिद्धार्थ बताते हैं, ‘जाने कहां से अचानक से जैकलीन को हॉर्स राइडिंग का जुनून चढ़ गया।
जैकलीन ने चलाई हैं गोलियां
फिल्‍म ‘ए जेंटलमैन’ में जैकलीन ने भी जमकर गोलियां चलाई हैं। जैकलीन ने सभी सीन्स को बहुत अच्छे से सीखा और किया। हालांकि,इसमे सिद्धार्थ ने भी जैकलीन की काफी मदद की। सिद्दार्थ कहते हैं, ‘दरअसल गन सीन करते वक्त कैमरा आपका क्लोजअप भी लेता है तो उसमे बहुत जरुरी हिस्सा होता है आपकी आंखे। मैंने जैकलीन को बताया की सीन के दौरान आखें खोलकर और बड़ी रखे। बस फिर इसके बाद तो मेरा और जैकलीन का कॉम्पिटिशन था।
पोकर गेम
फिल्म के शूट के दौरान डायरैक्टर राज और डीके रात में पोकर खेलने जाते थे। कुछ वक्त बाद जैकलीन और सिद्धार्थ भी साथ जाने लगे लेकिन सिद्धार्थ इस गेम में नए थे। इस बारे में सिद्धार्थ कहते हैं, ‘हम शूट पर भी पोकर खेलते थे हालांकि मैं इसमे कमजोर था लेकिन जल्द ही मैंने गेम सीख लिया। जैकलीन को भी गेम खेलना नहीं आता था लेकिन जब भी वो पत्ते बांटती थी तो मैं जीतता था। वो मेरी लेडी लक थी। जब हम मुंबई में थे तो पूरी टीम के लिए मैंने घर पर ही पोकर का इंतजाम किया था।

No comments:

Post a Comment