Sunday, August 27, 2017

Photos : टीवी की फेवरेट बहू रह चुकी 'इच्छा' असल में हैं इतनी हॉट


Photos : टीवी की फेवरेट बहू रह चुकी 'इच्छा' असल में हैं इतनी हॉट

Photos : टीवी की फेवरेट बहू रह चुकी 'इच्छा' असल में हैं इतनी हॉट

 टीवी के सबसे पॉपुलर शो 'उतरन' में इच्छा का किरदार निभाने वाली टीना दत्ता को तो आप अच्छे से जानते होंगे और याद भी होगी। आखिर इसी शो से टीना ने अपनी पहचान बढ़ाई थी और इसी शो के ज़रिये वो लोगों के दिल में भी उतर गयी थी। इसी के बाद से वो हर घर में एक फेवरेट बहु के नाम से भी जानी जाने लगी।
 आपने देखा ही होगा टीना को टीवी शो में वो सिम्पल रोल में दिखाई देती हैं और काफी खूबसूरत भी। लेकिन जितनी खूबसूरत वो टीवी पर दिखाई देती हैं उतनी ही खूबसूरत और हॉट भी वो अपनी रियल लाइफ दिखती हैं।

जी हाँ, आज हम आपको दिखाने जा रहे हैं उनकी कुछ हॉट तस्वीरें जिसे देखकर आप भी हैरान रहने वाले हैं।

ये अपने बोल्ड लुक से लाइम लाइट में बनी रहती हैं। इसके अलावा आपको बता दे कि टीना का जन्म 27 नवम्बर 1986 को हुआ था जिन्होंने अपनी एक्टिंग से सभी का दिल जीत लिया।

टीवी शो एक साथ साथ ये कई बॉलीवुड फिल्मों में भी नज़र आ चुकी हैं। आइये दिखाते हैं उनकी कुछ हॉट तस्वीरें। 
Tina Dutta at Dadasaheb Phalke Punytithi event, Tina Dutta in red saree, Tina Dutta in golden blouse
Tina Dutta in white saree, Tina Dutta sexy waist, Tina Dutta as Bhabhi, Tina Dutta sexy figure, TV Actress Tina Dutta - VP (8)
Tina Dutta in sexy white dress, Tina Dutta feet, Tina Dutta sandals, Tina Dutta in tight dress, TV Actress Tina Dutta - VP (9)
Tina Dutta in white top and black skirt, Tina Dutta hot photos, TV Actress Tina Dutta - VP (12)


Tina Dutta in transparent saree, Tina Dutta in sleevless blouse, Tina Dutta in white saree, TV Actress Tina Dutta - VP (13)

No comments:

Post a Comment