Sunday, August 27, 2017

धर्मेन्द्र के साथ काम करने को लेकर रोमांचित हैं कृति

धर्मेन्द्र के साथ काम करने को लेकर रोमांचित हैं कृति

धर्मेन्द्र के साथ काम करने को लेकर रोमांचित हैं कृति

मुंबई। बॉलीवुड की नवोदित अभिनेत्री कृति खरबंदा "ही मैन" धर्मेन्द्र के साथ काम करने को लेकर रोमांचित हैं।राज रीबूट और गेस्ट इन लंदन जैसी फिल्मों में काम कर चुकी कृति इन दिनों बेहद उत्साहित हैं। उन्हें धर्मेंद्र के साथ काम करने का मौका मिल रहा है।

कृति को फिल्म "यमला पगला दीवाना" के अगले भाग के लिए अहम् रोल में चुना गया है।देओल परिवार की इस फ्रेंचाइज़ी में सनी देओल और बॉबी देओल के साथ धर्मेंद्र भी काम कर रहे हैं। जब कृति को इस फिल्म के लिए साइन किया गया तो उनकी ख़ुशी का ठिकाना नहीं रहा। कृति ने कहा, "मेरे लिए यह किसी स्वप्न के सच होने जैसा।

मैं धर्मेन्द्र की बहुत बड़ी प्रशंसक हूं ।मैं उनके किये हुए कार्य का सम्मान करती हूं । मैं इस बात का एक लंबे समय से इंतजार कर रही थी। यह मेरे लिए सुनहरे सपने जैसा जैसा है। " फिल्म "यमला पगला दीवाना फिर से" का निर्देशन नवनैत सिंह ने किया है। फिल्म अगले वर्ष रिलीज़ होगी।

No comments:

Post a Comment