Monday, August 28, 2017

बॉलीवुड की 8 हॉट एक्ट्रेस, जिनकी सगाई की अंगूठी की कीमत आपके होश उड़ा देगी

बॉलीवुड की 8 हॉट एक्ट्रेस, जिनकी सगाई की अंगूठी की कीमत आपके होश उड़ा देगी

1. ऐश्वर्या राय बच्चन
जब अभिषेक बच्चन ऐश्वर्या राय से शादी कर रहे थे, तो उन्होंने यह सुनिश्चित किया कि वह अपनी सुंदरता रानी को खुश करने में कोई कसर नहीं छोड़ेगे। उसने उसे 5 करोड़ की एक 53 कैरेट की हीरे की अंगूठी भेंट की, तब ऐश्वर्या ने हाँ कहा।
बॉलीवुड की 8 हॉट एक्ट्रेस, जिनकी सगाई की अंगूठी की कीमत आपके होश उड़ा देगी

2. शिल्पा शेट्टी
शिल्पा शेट्टी ने भारत के सबसे प्रसिद्ध कारोबारी टाइकून, राज कुंद्रा से शादी की, जिन्होंने उन्हें 3 करोड़ रुपये की 20 कैरेट सॉलिटेयर को उपहार में दिया।

3. करीना कपूर खान
सैफ अली खान ने बेगम को एक प्लेटिनम बैंड में एक विशाल सात कैरेट सॉलिटेयर को उपहार में प्रस्तुत करते हुए पेश किया था। उसने कई इवेंट मे इसे पहना है।

4. लारा दत्ता
भारतीय टेनिस स्टार महेश भूपति ने न्यूयॉर्क में एक केंडल लाइट डिनर पर लारा दत्ता को प्रपोज़ किया और जब उसने हाँ कहा तो उन्होंने व्यक्तिगत रूप से डिजाइन की गई हीरे की अंगूठी दी।

5. असिन थोतुमकल

असिन के प्रेमी राहुल शर्मा, जो माइक्रोमैक्स के CEO हैं, ने उन्हें सबसे खुशहाल दुल्हन बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी। उन्होंने असिन को 20 कैरेट की सॉलिटेयर की अंगूठी दी, जिसकी कीमत 6 करोड़ रुपये थी।

6. जेनेलिया डिसूज़ा
जेनेलिया डिसूज़ा और रितेश देशमुख निस्संदेह बॉलीवुड में सबसे प्यारी जोड़ी हैं। वे शादी करने से पहले आठ साल तक एक दूसरे को डेट करते रहे। रितेश ने एक शानदार पत्थर के साथ अपनी प्रेमिका को प्रस्तावित किया, जिसकी कीमत ज्ञात नहीं है।

7. ईशा देओल
ईशा देओल ने अपने दीर्घकालिक प्रेमी, भरत तख्तानी से शादी की। जिसने उसे एक महंगी अंगूठी के साथ प्रपोज़ किया। जिसके बीच में एक सॉलिटेयर है और बैंड पर कई छोटे हीरे हैं।

8. रानी मुखर्जी
रानी मुखर्जी और उनके प्रेमी आदित्य चोपड़ा कई सालों से रिश्ते में थे। हालांकि, उन्होंने अपने रिश्ते के बारे में कभी खुलासा नहीं किया। लेकिन, रानी की उंगली पर चमकदार चट्टान से पता चला कि इस जोड़े ने अपने रिश्ते में एक कदम आगे बढ़ाया है। आदित्य चोपड़ा की स्थिति को देखते हुए, अंगूठी लाखों के लायक है।

No comments:

Post a Comment