Sunday, August 27, 2017

कभी बिना शराब के नहीं गुज़रता था दिन, किया ये काम और हो गयी मशहूर

कभी बिना शराब के नहीं गुज़रता था दिन, किया ये काम और हो गयी मशहूर

नई दिल्ली। निलपर्ना सेन का जन्म सूरत में हुआ और उनका बचपन भी वहीं बीता। जब वह जवान होने लगी तो उनके घर वाले चाहते थे कि या तो मुंबई जाएं या फिर एमबीए करें। तब निलपर्णा सूरत के एक ब्रांडेड ज्वेलरी ब्रांड के लिए मार्केटिंग का काम देखती थीं।
इस दौरान जुनून की कमी और बिना मतलब के काम ने निलपर्णा को बीमार बना दिया। इसलिए खुशी ढूंढने के लिए स्मोकिंग, ड्रग्स और दूसरी चीजों की मदद लेनी शुरू कर दी। धीरे धीरे हालात इतने बिगड़ने लगे कि वो अक्सर पार्टियों में जाने लगी जहां पर ना सिर्फ वो शराब और सिगरेट का खूब सेवन करती, बल्कि कई पार्टियों में उन्होने ड्रग्स लेना भी शुरू कर दिया था।
कभी बिना शराब के नहीं गुज़रता था दिन, किया ये काम और हो गयी मशहूर
ख़बरों के अनुसार वो बताती है, इस वजह से कई दिन मैं नौकरी पर भी नहीं जा पाती थीं और कभी जाती थी तो समय पर नहीं पहुंच पाती थी। जब मेरी ड्रग्स लेने की आदत बढ़ती गई तो मेरे दिमाग ने भी काम करना कम कर दिया था। तब हालात मेरी समझ से भी बाहर हो गये थे।


जब निलपर्ना ने एक जिम की मेम्बरशिप लेने का फैसला लिया, क्योंकि वो सिर्फ रोमांच के लिए एब्स बनाना चाहती थीं। ट्रेनिंग से निलपर्ना को जीने का सबक मिला। परिणाम के तौर पर सुडौल शरीर उनके सामने था। काम पर ध्यान छोड़ कैट परीक्षाओं की तैयारी करने लगी। 5 फीट 3 इंच लंबी इस महिला के मजबूत कंधे और उनकी हल्की सी मुस्कान बताती है कि उनका व्यक्तित्व कितना शानदार है।

No comments:

Post a Comment