Tuesday, August 29, 2017

ये है 20 साल की सबसे हॉट फिटनेस ट्रेनर देखिए इनकी आकर्षक तस्वीरें

ये है 20 साल की सबसे हॉट फिटनेस ट्रेनर देखिए इनकी आकर्षक तस्वीरें


Related image

जेलिन ओजेदा एक फिटनेस मॉडल और ट्रेनर है और यह अपनी तस्वीरों को सोशल नेटवर्किंग साइटो जैसे कि इंस्टाग्राम, फेसबुक, ट्विटर आदि पर अपलोड करती है और इसी माध्यम से इन्होंने पहचान बना ली है. यह काफी सुंदर है और वह लोगों को बहुत पसंद आती है.

Related image
Google images
जेलिन ओजेदा ने अपने शरीर को बहुत अच्छी तरह से रखा है. इस वजह से लोग इनकी तस्वीरो को पसंद करते हैं. आज उनकी तस्वीरें सोशल मिडिया पर बहुत वायरल हो रही हैं और इसकी लोकप्रियता भी दिन-प्रतिदिन बढ़ रही है. इसी वजह से यह एक स्टार बन गई है और यह सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम, फेसबुक, ट्विटर आदि पर बहुत सक्रिय है.

Image result for ये है 20 साल की सबसे हॉट फिटनेस ट्रेनर तस्वीरें
Google images

Google images
जेलीन ओजेदा ने एक मॉडल के रूप में अपना कैरियर शुरू किया और कई संगीत वीडियो नाइट क्लब और दक्षिण पश्चिम मॉडलिंग एजेंसी में भी काम किया है और इनके पास इंस्टाग्राम पर 60 लाख से अधिक अनुयायियों हैं और ट्विटर पर 45 हजार से अधिक अनुयायी हैं जेलिन सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक पर भी सक्रिय है जहां इनके पास कई प्रशंसक हैं इनके पास एक स्व-शीर्षक वेबसाइट भी है.


Image result for sapna vyas
जेलिन ओजेदा केवल 20 साल की है और इनका जन्म 9 जनवरी सन् 1997 को फ़ीनिक्स एरिजोना नामक अमरीका देश में हुआ था ई इनकी लम्बाई 5.5 इंच है और वजन 55 किलो है.
Image result for sapna vyas
प्रतिदिन ऐसी खबर पाने के लिए निचे दिए follow के बटन पर क्लीक

No comments:

Post a Comment