Monday, August 28, 2017

OMG! लड़का से लड़की बन गया ये एक्टर, 11 साल की उम्र में दोस्तों ने मिलकर किया था रेप

OMG! लड़का से लड़की बन गया ये एक्टर, 11 साल की उम्र में दोस्तों ने मिलकर किया था रेप

OMG! लड़का से लड़की बन गया ये एक्टर, 11 साल की उम्र में दोस्तों ने मिलकर किया था रेप
THE HOOK DESK : पॉपुलर कॉन्ट्रोवर्शियल शो 'बिग बॉस 11' जल्द शुरू होने वाला है। शो के लिए कुछ कंटेस्टेंट फाइनल हो चुके हैं, जबकि कुछ के नामों पर फिलहाल विचार किया जा रहा है। इसी बीच एक और नाम सामने आ रहा है, जो पहले भी काफी कॉन्ट्रोवर्सी में रहा है। शो के लिए स्पिलट्सविला फेम गौरव अरोड़ा उर्फ गौरी अरोड़ा को अप्रोच किया गया है। हालांकि अभी ये तय नहीं है कि गौरव इसमें पार्टिसिपेट करेंगे या नहीं।
रियलिटी शो 'स्प्लिट्सविला' के सीजन 8 में नजर आए बाइसेक्शुअल कंटेस्टेंट गौरव अरोड़ा अब गौरी बनकर रह रहे हैं। दरअसल गौरव ट्रांसफॉर्मेंशन के जरिए मेल से फीमेल बन गए।
Image result for गौरी अरोड़ा
एक इंटरव्यू में गौरव ने बताया था कि 'स्प्लिट्सविला'में गेस्ट बनकर आए एक टीवी एक्टर से उन्हें प्यार हो गया था, लेकिन उसने धोखा दे दिया था। इतना ही नहीं गौरव ने यह भी बताया कि कैसे लोग उन्हें छक्का कह कर बुलाने लगे थे।
गौरव ने एक लीडिंग डेली को दिए इंटरव्यू में कहा था, "मुझे पता है कि मैं बचपन से ही वुमन था। हमेशा आदमियों की और अट्रैक्ट होता था। लेकिन मेरे अंदर का डर इसे नकार देता था और समाज का पूर्वाग्रह मुझे अपनी असली पहचान छुपाने का दबाव बनाता था। इसलिए मैंने गुड़ियों के साथ-साथ फुटबॉल खेलना भी बंद कर दिया। लोग मुझे छक्का कहकर बुलाने लगे थे।"
Image result for गौरी अरोड़ा

गौरव ने यह खुलासा भी किया था कि कैसे उन्हें एक टीवी एक्टर से प्यार हो गया था। उन्होंने बताया, "स्प्लिट्सविला में मैंने जब एंट्री ली, तब पूरी तरह स्ट्रेट था। लेकिन जब निकला तो पूरी तरह बदलकर। शो में गेस्ट बनकर आए एक टीवी एक्टर से मुझे प्यार हो गया था। मैं उसकी कॉलेज रॉकस्टार इमेज का फैन था। हमने साथ में खूब क्वालिटी टाइम बिताया। पहली बार किसी ने मुझ वुमन की तरह फील कराया था। लेकिन जब मुझे पता चला कि वह किसी और लड़के के साथ मुझे चीट कर रहा है तो मेरा दिल टूट गया। मैंने शो छोड़ दिया। उसी वक्त मैंने लड़की बनकर रहने का फैसला कर लिया।" गौरव ने यह भी बताया कि जिस एक्टर से उन्हें प्यार हुआ था, वह उनके ट्रासफॉर्मेशन को एप्रिशिएट नहीं करता और न ही उनसे बात करता है। खास बात यह है कि दोनों एक ही जिम में एक्सरसाइज करते थे।
कई तरह के लेजर ट्रीटमेंट और सर्जरी की मदद से गौरव को ऐसा खूबसूरत लुक मिल पाया है। उन्होंने फेमिनिन बॉडी पाने के लिए लेजर हेयर रिमूवल ट्रीटमेंट करवाया है। बता दें, इस ट्रीटमेंट की फोटो और वीडियो भी उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था। इसके साथ उन्होंने फुलर लिप्स सर्जरी का भी सराहा लिया है। हालांकि, गौरव का कहना है कि उन्होंने पैसे ना होने के कारण सेक्स चेंज ऑपरेशन नहीं कराया। लेकिन लिप इंजेक्शन, लेग टोनिंग और लेजर ट्रीटमेंट की वजह से उन्होंने ये वुमन लुक अडॉप्ट किया है।
गौरव अरोड़ा उर्फ गौरी के मुताबिक, जब वह 11 साल के थे तो उनके कुछ दोस्तों ने मिलकर उनका रेप किया था। ये सारे दोस्त उम्र में उनसे कुछ साल बड़े थे। एक फेमस अखबार को दिए इंटरव्यू में गौरी ने बताया, जिन लड़कों ने मुझे सेक्शुअली अब्यूज किया वो मेरे ट्यूशन क्लास में ही थे और उम्र में मुझसे 6-7 साल बड़े थे। एक दिन वो सभी मेरे साथ पार्क में काफी देर तक बैठे रहे। उन्होंने मेरे साथ काफी प्यार से बातें कीं। इससे पहले कि मैं कुछ समझ पाता उन्होंने मुझे किस करना शुरू कर दिया और फिर धीरे-धीरे उन्होंने मेरे साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी। बाद में सभी ने मेरे साथ गलत काम किया। मैं काफी पेन (दर्द) महसूस कर रहा था। मैं ये जानता था कि कुछ न कुछ गलत जरूर हुआ है लेकिन ये नहीं समझ पा रहा था कि आखिर हुआ क्या है।
गौरव एमटीवी स्प्लिट्सविला-8 में आकर फेमस हुए, लेकिन उन्होंने सबसे ज्यादा सुर्खियां को-स्टार्स के साथ हुई कॉन्ट्रोवर्सी से बटोरीं। शो के दौरान बीच में खबरें ये भी आई थीं कि गौरव टीवी एक्टर पार्थ समथान को भी डेट कर चुके हैं। इस बात का खुलासा गौरव ने ही अपने एक इंटरव्यू में किया था। गौरव उर्फ गौरी ने इंटरव्यू में कहा था कि टीवी एक्टर पार्थ ने उनके साथ भी रिलेशन बनाए और बाद में चीट किया। उनके मुताबिक, पार्थ उसी जिम में आते थे जहां मैं जाता था, लेकिन मेरे ट्रांसफॉर्मेशन के बाद उन्होंने मुझसे दूरी बनाना शुरू कर दी। हालांकि पार्थ ने इन आरोपों को महज बकवास बताया था। पार्थ के मुताबिक, मैं नहीं जानता कि इस मामले में मेरा नाम क्यों घसीटा जा रहा है। मैं नहीं जानता कि ये गौरव कौन है और इससे पहले मैं कभी उससे मिला भी नहीं।
गौरव ने अपने सोशल हैंडल का नाम भी गौरी अरोड़ा कर लिया है और वो अब इसी नाम से एक्टिव हैं। गौरव ने अपने इस ट्रांसफॉर्मेशन की बोल्ड फोटोज सोशल मीडिया पर अपलोड की हैं, जिसमें वो अपनी बॉडी दिखाते नजर आ रहे हैं।
Related image

No comments:

Post a Comment