Sunday, August 27, 2017

अभिनेत्री नेहा धूपिया को खुद सफाई करना नापसंद

अभिनेत्री नेहा धूपिया को खुद सफाई करना नापसंद

अभिनेत्री नेहा धूपिया को खुद सफाई करना नापसंद

मुंबई। मुंबई में अकेली रह रहीं अभिनेत्री नेहा धूपिया का कहना है कि भले ही घर और उसके आसपास का सुगंधित वातावरण मन खुश कर देता है, लेकिन उन्हें खुद सफाई करना पसंद नहीं है।


नेहा ने कहा कि मैं मुंबई में अकेली रहती हूं। इसका मतलब है कि पूरे घर को साफ-सुथरा रखना मेरी जिम्मेदारी है, लेकिन मुझे सफाई करना पसंद नहीं है और घर से निकलती किसी भी तरह की बदबू पसंद नहीं है।

एम्बी प्योर की ट्रेड मार्क वाली ओड्योर-क्लियर तकनीक का प्रचार कर रहीं नेहा ने कहा कि मेरी रसोई खुली है, मतलब पूरे डाइनिंग और लिविंग रूम और धीरे-धीरे पूरे घर में खाने की खुशबू फैल जाती है और बाद में मुझे इस तरह की महक नहीं पसंद, खासतौर पर जब मेरे दोस्त शाम को यहां आएं। वह ‘नोफिल्टरनेहा’ की मेजबानी कर रही हैं, यह ‘नोज-ब्लाइंडनेस’ पर जोर देता है।

No comments:

Post a Comment