Monday, September 18, 2017

यामी गौतम की यह सलवार कमीज वाली फोटो देख आप कहेंगे 'मार ही डालोगी' #top

यामी गौतम की यह सलवार कमीज वाली फोटो देख आप कहेंगे 'मार ही डालोगी' #top


यामी गौतमभारतीय अभिनेत्री हैं जिन्होंने कईभाषाओं- पंजाबीतमिलतेलुगुमलयालमकन्नड़, हिन्दी की फिल्मों में काम किया हैा उन्हें पढ़ना, घरों की आंतरिक सजावट करना, गाने सुनना काफी पसंद हैा वे कई भारतीय विज्ञापनों में काम कर चुकी हैं और डेली सोप्स में काम कर चुकी हैं जैसे चांद के पार चलो, राजकुमार आर्यन, ये प्यार ना होगा कम, मीठी छुरी नं 1। उन्हें कई पुरस्कार भी मिल चुके हैं।


यामी और पुलकित की साल 2015 में फिल्म 'सनम रे' रिलीज हुई थी और इस साल पुलकित और यामी कीफिल्म 'जुनूनियत'भी रिलीज हुई है. खबरों की मानें तो शिमला में 'सनम रे' की शूटिंग के दौरानपुलकित ने यामी को डेट करना शुरू कर दिया था. और कुछ दिन पहले आईं खबरों के मुताबिक, 'सनम रे' की शूटिंग के दौरान ही शिमला में यामी और श्वेता केजमकर कहा सुनी हुई और यह झगड़ा यहां तक पहुंच गया कि श्वेता यामी के मुंह पर तमाचा जड़ने ही वालीं थी.

फेयरनेस क्रीम बहस पर यामी गौतम ने कहा, अपना करियर किसी और की सोच पर नहीं चला सकतीगोरा बनाने वाली एक क्रीम की पहचान बन चुकी अभिनेत्री यामी गौतम का कहना है कि ऐसे उत्पादों का विज्ञापन करने में कोई हर्ज नहीं है बशर्ते वे किसी की भावनाओं को आहत नहीं करें।


गौतम जब 20 साल की थीं, फिल्मों में अपना करियर बनाने के लिए मुंबई आ गईं। उन्होंने टेलीविजन में 'चांद के पार चलो' के साथ अपना डेब्यू किया। उनका फिल्मी करियर कन्नड़ फिल्म'उल्लासा उत्साहा' से शुरू हुआ था। यह फिल्म तोबॉक्स ऑफिस पर नहीं चल पाई लेकिन उनकी परफॉर्मेंस को सराहा गया।

बॉलीवुड मे उनकी शुरूआत चर्चित फिल्म 'विकी डोनर' से हुई था जिसमें उनके हीरो आयुष्मान खुरानाथे। फिल्म में उन्होंने एक बंगाली लड़की का किरदार निभाया। यह फिल्म तो कम बजट की थी लेकिन फिल्मकाफी सफल हुई और आलोचकों ने भी इसे सराहा। इस फिल्म के लिए भी उन्हें काफी प्रशंसा मिली थी। वे 2012 की प्रिवेंशन के कवर पेज पर दिखाई दीं और फिर 2012 के ही फेमिना के अंक में भी वे कवर पेज पर दिखाई दीं।
Image Copyright: How 

No comments:

Post a Comment