Monday, September 18, 2017

' हॉट एंड बोल्ड ' तस्वीरों ने मचाई इंस्टाग्राम पर धूम, क्या आपने देखी

' हॉट एंड बोल्ड ' तस्वीरों ने मचाई इंस्टाग्राम पर धूम, क्या आपने देखी

दोस्तों आज हम आपको साउथ इंडस्ट्री की बहुत ही पॉपुलर अभिनेत्री से रूबरू करवाने जा रही हैं इस खूबसूरत हसीना का नाम सामंथा रुथ प्रभु है। सामंथा एक भारतीय फिल्म अभिनेत्री है जोकि अपना जलवा साउथ की फिल्मों में बिखेरती हुई नजर आती है।
सामंथा साउथ इंडस्ट्री की टॉप हॉटेस्ट अभिनेत्रियों में शुमार हो चुकी हैं जिन्होंने अपनी खूबसूरती और अपने आकर्षक अवतार से काफी लोगों को अपना दीवाना बनाया है। लेकिन एक्ट्रेस सामंथा ने केवल साउथ फिल्मों में ही अपना अभिनय नहीं किया बल्कि इसके साथ-साथ तमिलतेलुगु और बॉलीवुडफिल्मों में भी अपना करियर बनाया हुआ है। सामंथा ने अपने फिल्मी सफर की शुरूआत से पहले मॉडलिंग इंडस्ट्री को चुना था।
instagram
मॉडलिंग इंडस्ट्री में सामंथा ने अपने आकर्षक अंदाज से काफी लोगों को अपनी और आकर्षित किया और अपना मॉडलिंग में सफल करियर बनाया है। मॉडलिंग इंडस्ट्री में इनको काफी अच्छा रिस्पांस मिला है। मॉडलिंग जगत में अपना जलवा बिखेरने के बाद उन्होंने फिल्मी जगत में अपना कार्य करना आरंभ किया।

instagram
अभिनेत्री सामंथा ने साउथ की फिल्म 'ये माया चेसवे' से शुरू किया था जिसमें उनकी एक्टिंग की जमकर तारीफ की गई और इसी पहली फिल्म से ही इन्हें बेस्ट तमिल एक्ट्रेस के अवार्ड से नवाजा जा चुका है। सामंथा को आज तक गई फिल्मफेयर अवार्ड से नवाजा जा चुका है। सामंथा का जन्म 28 अप्रैल 1986 को तमिलनाडु में हुआ था। सामंथा की प्रारंभिक शिक्षा भी तमिलनाडु से ही हुई
instagram
सामंथा ने अपने कॉलेज के दिनों से ही मॉडलिंग इंडस्ट्री में कई असाइनमेंट करना भी शुरू कर दिया था। अभिनेत्री सामंथा रुथ प्रभु अपने इंस्टाग्राम नेटवर्क पर भी हमेशा एक्टिव हैं। सामंथा को इनके इंस्टाग्राम पर काफी फैंस भी फॉलो करते हैं। तो आइए एक नजर डालते हैं सामंथा की कुछ अनदेखी तस्वीरों पर जिन्हें देखकर आप भी इनके कायल हो जाएंगे।
Image Copyright: Pinterest

No comments:

Post a Comment