Monday, September 18, 2017

साउथ के फिल्मो की ये हीरोइन थोड़ी मोटी है लेकिन दिखती बहुत हॉट और बोल्ड

साउथ के फिल्मो की ये हीरोइन थोड़ी मोटी है लेकिन दिखती बहुत हॉट और बोल्ड



आज हम जिस ख़ूबसूरत और बोल्ड अभिनेत्री की बात करने जा रहे है उनका नाम नमिता कपूर है.

गुजरात की हीरानगरी सूरत में जन्मी नमिता कपूर का नाम प्रसिद्ध मॉडल व एक्ट्रेस में है. नमिता ने अपना कॅरियर विज्ञापनों से शुरू किया था.
अगर आपको याद हो तो नमिता सबसे पहले हिमानी क्रीम के विज्ञापन में नजर आई थीं. उनका फिल्मी कॅरियर तेलुगु फिल्म ‘सोंथम’से शुरु हुआ, जिसके बाद उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा.
अपने बोल्ड लुक के कारण क्षेत्रीय फिल्मों में नमिता को आयटम गर्ल के रूप में भी पहचाना जाता है. 2006 में रिलीज हुई हिंदी फिल्म ‘लव के चक्कर में’ भी नजर आई थीं। नमिता तेलुगु, तमिलकन्नड़,मलयालम व हिंदी फिल्मों में काम कर चुकी हैं.
नमिता का नाम साउथ सिनेमा की सबसे हॉट और बोल्ड हीरोइनस में गिना जाता है. उनकी प्रसिद्ध फिल्मों में ‘जगन मोहिनी’ और बिल्ला का भी समावेश होता है. बॉलीवुड में जहां एक्ट्रेस अपने जीरो फिगर के लिए पागल रहती हैं, वहीं नमिता भारी-भरकम शरीर होने के बाद भी फिल्म जगत में अपनी जगह बना ली है.
हम आपको बता दे के नमिता ने 2001 में मिस इंडिया के चयन में चौथे स्थान पर रही थीं. उस समय यह खिताब बॉलीवुड अभिनेत्री सेलिना जेटली ने अपने नाम किया था. नमिता हिमानी क्रीम एंड हैंड शॉप, अरुण आइसक्रीम, माणिकचंद गुटखा और नाइल हर्बल शैंपू के विज्ञापन में नजर आ चुकी हैं. अभिनेत्री होने के साथ-साथ ये एक सामाजिक कार्यकरता भी है.

No comments:

Post a Comment