Monday, September 18, 2017

लोगो को वश में करने वाली श्रुति हसन कैसी दिखती है अब, देखिये उनकी कुछ हॉट तस्वीरें

लोगो को वश में करने वाली श्रुति हसन कैसी दिखती है अब, देखिये उनकी कुछ हॉट तस्वीरें



हिंदी और साऊथ की फिल्मों की जानी मानी अदाकारा श्रुति हसन अपनी फिल्मो को लेकर भले ही चर्चाओ में ना रहे लेकिन अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर वो ज्यादा सुर्खियो में बनी ही रहती है।

अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर ही श्रुति ने एक बयान दिया था, जब उन्होनें कहा था कि वो शादी से पहले मां बनना चाहेगी। इसके साथ ही श्रुति ने अपने पिता कमल हसन और मां सारिका के बारे में भी कुछ बाते कही ।
लेकिन फिलहाल अभी बात करते है श्रुति के फिल्मी करिएर की। बता दे कि श्रुति हसन हिंदी सिनेमाके साथ साथ साऊथ की फिल्मो मे भी काम करती है। बात करें हिदी फिल्मो की तो "लक" फिल्म से उन्होनें बॉलीवुड में डेब्यू किया था, इसके बाद श्रुति दिल तो बच्चा है जीरमैया वस्तावैया, डी डे, तेवर जैसी फिल्मो में काम कर चुकी है। हालॉकि श्रुति का हिंदी फिल्मो में वो मुकाम हासिल नहीं है जो उन्हें साऊथ की फिल्मो में हासिल है। खबरों की मानें तो दक्षिण की फिल्मों में श्रुति एक जाना माना चेहरा है।
श्रुति ने अपने सिंगिंग करियर की शुरआत महज़ छ वर्ष की उम्र में ही कर थीं।  उन्होंने अपना अफ्ला गाना अपने पिता की फिल्म तेवर मगन में गया था। इस फिल्म के बाडी छोटी सी श्रुति की आवाज उनके पिता द्वारा निर्देशित फिल्म चाची 420 में भी सुनाई दी थी। इसके बाद श्रुति ने सिंगिंग में अपना करियर बनाने की सोची और उसके बाद सिंगिंग की अच्छी शिक्षा लेने के लिए कलिफ़ोर्निया चलीं गयीं। 
उन दिनों श्रुति का सिंगिंग करियर कॉलीवुड में काफी अच्छा चल रहा था , तभी उन्हें अपने की पिता की फिल्म एक कैमियों करने का अवसर मिला।  जिसके बाद उनके अंदर एक्टिंग की इच्छा जाग गयी।  उनकी पहली बॉलीवुड डेब्यू फिल्म इमरान खान के अपोजिट फिल्म लक थी।  हालंकि उनकी यह फिल्म बुरी तरह फ्लॉप हुई थी।  अगर श्रुति के कॉलीवुड करियर की बात करे तो वे वंहा की लीडिंग एक्टर्स में से एक हैं, लेकिन बॉलीवुड फिल्मों में उन्हें अभी एकब्लॉकबस्टर हिट की दरकार है। गौरतलब है कि हाल ही मे श्रुति हसन को एक डॉक्टर ने जान से मारने की धमकी दी थी, जिसके खिलाफ श्रुति हासन ने रिपोर्ट भी दर्ज करवा चुकी है।देखिये श्रुति को उनकी कुछ बेहतरीन फोटोस के साथ 
बेड पर मस्ती करती श्रुति 
श्रुति हसन का गोर्जयस लुक 
बेहतरीन फोटोशूट के दौरान श्रुति
पुलिस ड्रेस में श्रुति अपना जलवा दिखाती हुई 
शॉर्ट ड्रेस में श्रुति बहुत क्यूट लगती है 
श्रुति हसन के बारे में कमेन्ट करके अपनी राय जरूर दे।

No comments:

Post a Comment