Monday, September 18, 2017

ये हैं बॉलीवुड की सबसे हॉट अभिनेत्रियां, देखिये इनकी तस्वीरें

ये हैं बॉलीवुड की सबसे हॉट अभिनेत्रियां, देखिये इनकी तस्वीरें



अनुष्का शर्मा

 अनुष्का शर्मा बॉलीवुड की एक जानी मानी अभिनेत्री है। इनका जन्म 1 मई 1988 में हुआ था। अनुष्का शर्मा ने बहुत ही कम समय में बॉलीवुड में एक बेहतर एक्ट्रेस के रूप में अपना नाम बनाया और इसके साथ ही साथ लोगों के बीच एक अच्छी पहचान भी बनाई। आपको बता दें कि विराट कोहलीसे इनके रिश्ते को लेकर ये हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं।
करीना कपूर
करीना कपूर एक ऐसी बॉलीवुड अभिनेत्री हैं जिन्होंने अभी तक बहुत सारे बॉलीवुड सुपरस्टार्स के साथ काम किया है।  करीना कपूर का जन्म 1980 में हुआ था। इन्होंने बॉलीवुड को अभी तक कई सारी हिट फिल्में दिया है। इन्होंने एक्शन, कॉमेडी और रोमांस से भरपूर बहुत सारी फिल्में की है, जिनमें से ज्यादातर हिट साबित हुई हैं।
अमीषा पटेल
अमीषा पटेल एक बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री होने के साथ ही साथ एक खूबसूरत मॉडल भी थी। अमीषा पटेल का जन्म 9 जून 1975 में हुआ था। जानकर हैरान हो जाएंगे कि अमीषा पटेल ने इकोनॉमिक्स में ग्रेजुएशन किया हुआ है। इन्होंने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत फिल्म 'कहो ना प्यार है' से किया था। अमीषा पटेल ने बॉलीवुड फिल्मों के अलावा अभी तक कई तेलुगू फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं।
बिपाशा बसु

आपने अभी तक बिपाशा बसु को ज्यादातर हॉरर और थ्रिलर फिल्मों में ही देखा होगा।आप जानकर हैरान हो जाएंगे कि बिपाशा बसु का जन्म 7 जनवरी 1979 को कोलकता मे हुआ था। आपको तो पता ही होगा की बिपाशा बसु फिलहाल करण ग्रोवर के साथ एक खुशहाल शादीशुदा जिंदगी जी कर रही हैं।
 

आप को कौन सी अभिनेत्री सबसे अच्छी लगती है, आप कमेंट करके जरूर बताएं। नीचे दिए गए दिलवाले निशान को आप जरूर दबाएं।

No comments:

Post a Comment