Monday, September 18, 2017

इंस्टाग्राम में इस मॉडल को देखते ही रह गए सब आप भी देखिये

इंस्टाग्राम में इस मॉडल को देखते ही रह गए सब आप भी देखिये


रुमा शर्मा एक फोटो शुट के दौरान लिया गया फोटो इंस्टाग्राम में शेयर की जिससे बहुत से लोगो ने इनको पसंद किया.

दिल्ली में पली बढ़ी ये मॉडल हिन्दू ब्राम्हण परिवार से सम्बन्ध रखती है.
रुमा शर्मा का पढाई अभी पूरा भी नहीं हुआ और मॉडलिंग की दुनिया में नाम कमा रही है. ये अभी बी.ए. दूसरे साल में पढाई कर रही है.

इनके आगे का सपना है कि ये फिल्म इंडस्ट्रीज में बहुत जल्द कदम रखे उसके लिए इन्होने शुरू से ही दिल्ली के नेशनल स्कूल ऑफ़ ड्रामा दाखिला ले लिया था आज ये डिग्री इनके पास है.

दिखने में सुन्दर रुमा शर्मा आने वाले दिनों में फ़िल्मी दुनिया के बड़े बड़े एक्ट्रेस को चुनौती देने वाली है.

रुमा आज भी कोई भी एक्टिंग से सम्बंधित काम हो चाहे वो छोटा हो या बड़ा हो करती है. रुमा ने बहुत साडी विज्ञापन में भी काम कर चुकी है.

शुरू से ही मॉडलिंग की दुनिया में इन्होने अपना पैर रख दिया है जिससे उनको अपना नाम आगे बढ़ाने में सहायता मिले.

रुमा शर्मा मात्र 6 साल की उम्र में अपना एक्ट किया था जो दिल्ली के श्रीराम ऑडिटोरियम में हुआ था लोगो ने उनका एक्ट बहुत पसंद किया था तब से उन्होंने अपने एक्टिंग का सपना देखना शुरू कर दिया.

श्रीराम ऑडिटोरियम  में उनका सफल शुरुआत के बाद उनको स्टार गोल्ड चैनल के सीरियल में चुना गया फिर वो धीरे धीरे पूरी सीरियल में बनी रही उनका एक्टिंग सब लोग पसंद करते थे.

इनका दूसरा शो जासूस विजय टीवी सीरियल था जिसमे इन्होने अच्छा काम किया था .ये पहले शो का नतीजा था जो उन्हें दूसरी बार किसी टीवी सीरियल के लिए चुना गया था.

रुमा ने नेशनल तब डी डी 1 में "राहुल की तुलसी " में काम किया था जिसमे इन्होने एक पारिवारिक बहु की भूमिका में काम किया था .

उसके बाद वह टीवी सीरियल डी डी 1 में बाल कलाकार के रूप में 2009 में दिमाग की दही में दिखाई दी थी.

इस तरह बचपन में बहुत नाम कमाई फिर 12th का एग्जाम पास करके उनका ध्यान मुंबई की ओर गया फिर वो मॉडलिंग की दुनिया में अपना कदम रखा वह भी उनको बहुत जल्दी ही सफलता की सीढ़ी चढ़ते चली गयी.

No comments:

Post a Comment