Monday, September 18, 2017

शाहिद कपूर की उस हीरोइन ने शादी कर ली है, जी रही है गुमनाम जिंदगी !

शाहिद कपूर की उस हीरोइन ने शादी कर ली है, जी रही है गुमनाम जिंदगी !

शाहिद कपूर की उस हीरोइन ने शादी कर ली है, जी रही है गुमनाम जिंदगी !



 
 फिल्म इश्क-विश्क, विवाह, और मैं हू ना जैसी फिल्मों में काम कर चुकी अमृता राव अज बॉलीवुड से गायब हो चुकी हैं। अमृता को फिल्में नहीं मिल रही हैं। 17 जून 1981 को पैदा हुई अमृता ने मॉडलिंग से अपना करियर शुरू किया था। फिल्म 'अब के बरस' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था, लेकिन अमृता की पहली फिल्म फ्लॉप हो गई थी। लेकिन शाहिद कपूर के साथ फिल्म 'इश्क विश्क' चल पड़ी। अमृता की छवि गर्ल नेक्स्ट डोर वाली थी। सीधी साधी लड़की की छवि वाली अमृता को नौजवान बहुत पसंद करते थे।
 साल 2006 में रिलीज हुई फिल्म 'विवाह' में अमृता को काफी पसंज किया गया। विवाह में अमृता-शाहिद की जोड़ी इतनी हिट रही कि शाहिद की उस दौरान रहीं गर्लफ्रेंड करीना कपूर तक इनसिक्योर्ड हो गई थी। कहा जाता है कि साल 2007 में हुए शाहिद-करीना के ब्रेकअप की एक वजह अमृता राव भी थी।

शाहिद की अमृता से बढ़ती दोस्ती को लेकर कई बार उनमें लड़ाई हुई थी। बाद के दिनों में अमृता की कई फिल्में फ्लॉप हो गई। बॉलीवुड में उन्हें काम मिलना बंद हो गया। अमृता ने साल 2012 में करीना कपूर के साथ फिल्म सत्याग्रह में काम किया था। बॉलीवुड में अमृता को फिल्में मिलनी बंद हुई तो उन्होंने सीरियल  का रूख किया। आखिरी बार अमृता सीरियल 'मेरी आवाज ही मेरी पहचान है' में नजर आई।
 
साल 2016 में अमृता राव रेडियो जॉकी अनमोल के साथ शादी के बंधन में बंध गई । दोनों एक-दूसरे को पिछले सात वर्षो से जानते थे। परिवार के सदस्यों और चुनिंदा मित्रों की उपस्थिति में रविवार को दोनों ने शादी की। अमृता इन दिनों सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती है लेकिन बॉलीवुड में वो कहीं दिखाई नहीं पड़ती। 

No comments:

Post a Comment