Monday, September 18, 2017

अनुष्का शर्मा की कुछ अनदेखी तस्वीरे ऐसे लीक हुई देखिये

अनुष्का शर्मा की कुछ अनदेखी तस्वीरे ऐसे लीक हुई देखिये



 अनुष्का शर्मा मशहूर हिन्दी फिल्म अभिनेत्री और फिल्म निर्माता हैं। हिन्दी फिल्म इंडस्ट्री में वह जाना पहचाना नाम हैं। शुरूआती दिनों में माॅडलिंग से अपने करियर की शुरूआत करने वालीं अनुष्का को उसी दौरान यशराज बैनर की तरफ से एक साथ तीन फिल्मों के लिए साइन किया गयाऔर यहीं से उनकी गाड़ी सही रास्ते पर चल पड़ी। उन्हें सह अभिनेत्री के तौर पर फिल्म ‘जब तक है जान’ के लिए फिल्मफेयर अवार्ड से भी सम्मानित किया गया है।अनुष्का की शुरूआती पढ़ाई आर्मी स्कूल से हुई और इसके बाद उन्होंने माउंट कैरमल काॅलेज से कला में स्नातक की डिग्री प्राप्त की। इसके बाद उन्होंने माॅडलिंग की तरफ अपना रूख किया और फिर वे मुंबई चली आईं।
शर्मा कहती है की शुरुआत में वह मॉडलिंग जगत में नाम कमाना चाहती है और फ़िल्मों की ओर खास आकर्षित नहीं थी।उन्होंने अपना मॉडलिंग करियर लैक्मे फैशन विक में वेंडेल रोड्रिक्स के लेस वंप्स शो की मॉडल के रूप में किया और रोड्रिक की स्प्रिंग समर 6 कलेक्शन के लिए मुख्य मॉडल के रूप में चुनी गई। इसके बाद उन्होंने सिल्क एंड शाइन, विस्पर, नाथेला ज्वेलरी और फियाट पालियो के प्रचारों में काम किया है।
अनुष्का शर्मा की पहली ही फिल्म ‘रब ने बना दी जोड़ी’ सुपरहिट रही। इस फिल्म में उनके हीरो सुपरस्टार शाहरूख खान थे। इस फिल्म से उन्हें काफी प्रशंसा मिली। इसके बाद आई उनकी फिल्में ‘बदमाश कंपनी’ और ‘बैंड बाजा बारात’ में भी उन्हें दर्शकों ने काफी सराहा। 
भारतीय क्रिकेट टीम इस समय श्रीलंका दौरे पर है।कोहली जुलाई मध्य से श्रीलंका में हैं और सितंबर के पहले हफ्ते तक वहां रहेंगे.श्रीलंका पर तीन टेस्ट मैचों की सीरीज 3-0 से क्लीन स्वीप करने के बाद विराट कोहली काफी खुश हैं।कोहली की इस खुशी को दोगुना करने अनुष्का शर्मा श्रीलंका पहुुंच गई हैं।
भारतीय क्रिकेट टीम के उप कप्तान विराट कोहली के साथ अपने रिश्तों को लेकर इन दिनों चर्चा में छाईं अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने फिलहाल शादी की किसी योजना से इन्कार किया है।बीसीसीआइ ने 26 वर्षीय अभिनेत्री को इंग्लैंड दौरे पर टीम के उपकप्तान विराट कोहली के साथ एक ही होटल में ठहरने की इजाजत दी थी।
इसके बाद दोनों की शादी की खबरों ने जोर पकड़ लिया।मौजूदा स्थिति को साफ करने के लिए अनुष्का शर्मा के प्रतिनिधि ने एक बयान जारी कर इन खबरों को गलत बताया है। बैंड बाजा बारात फेम अभिनेत्री के प्रतिनिधि ने कहा है कि पिछले कुछ दिनों से अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की शादी को लेकर कई खबरें देखने को मिली हैं।इस मामले में मैं साफ तौर पर कहना चाहता हूं कि ये सिर्फ अफवाह हैं और इनमें रंच मात्र भी सच्चाई नहीं है।उन्होंने लोगों से इन अफवाहों पर ध्यान नहीं देने का भी अनुरोध किया है।
देखिये अनुष्का की कुछ अनदेखी तस्वीरों को 
अनुष्का का बगीचे का फोटोशूट 
शॉर्ट ड्रेस में अनुष्का का बेहतरीन पोज़ 
बीच पर मस्ती करती अनुष्का 
अनुष्का की मॉडलिंग की एक बेहतरीन फोटो 
ग्लैमरस अंदाज में अनुष्का का लुक 
अनुष्का शर्मा के बारे में आपकी क्या राय है हमे कमेन्ट करके बताए।

No comments:

Post a Comment