Monday, September 18, 2017

बॉलीवुड में है बिहार की तीन सबसे सुंदर लड़कियां

बॉलीवुड में है बिहार की तीन सबसे सुंदर लड़कियां


क्या आप जानते हैं कि बॉलीवुड में कई अभिनेता और अभिनेत्री हैं जो बिहार से संबंधित हैं? आज में, आप बिहार के तीन अभिनेत्री बिहार से हैं।

1. नेहा शर्मा
नेहा शर्मा बॉलीवुड की सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री में से एक है नेहा शर्मा ने तेलगु फिल्म के साथ अपना करिअर शुरू किया, उनकी पहली फिल्म क्रूक थी, नेहा बिहार से है, वह बिहार के भागलपुर जिले में रहती है। नेहा शर्मा, अपनी पढ़ाई पूरी करने के बाद, दिल्ली से फैशन डिजाइन का कोर्स किया, जिसके बाद वह फिल्म उद्योग में आई थीं।
2. सोनाक्षी सिन्हा
सोनाक्षी सिन्हा: सोनाक्षी बिहार के पटना शहर में भी रहती हैं। उनकी फिल्म कैरियर सलमान खान की अभिनेता दबंग स्टार से शुरू हुई और आज वह सफल अभिनेत्री बन गई। सोनाक्षी को आईफा पुरस्कार से सम्मानित किया गया है वह भी सम्मानित किया गया था, और उसके बाद, उसने एक फिल्म को एक से अधिक बना दिया।
3. प्रियंका चोपड़ाआज, प्रियंका चोपड़ा हॉलीवुड के लिए बॉलीवुड के लिए प्रसिद्ध रूप है, वह बिहार से है, वह जमशेदपुरमें पैदा हुई थी, और इस बार वह बिहार का हिस्सा बनती थी, जो अब झारखंड गई है। प्रियंका आज के समय में सबसे ज्यादा है। प्रियंका चोपड़ा को कई पुरस्कारों से सम्मानित किया गया है और उन्हें बर्लिन में प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी से सम्मानित किया गया है। उल्काट किया था, वे trolling थे। इस बीच, प्रियंका ने कहा कि उसे इस तरह की पोशाक पहनानी चाहिए, ताकि उसके पैरों को कवर किया जाना चाहिए। प्रियंका वर्तमान में अमेरिका में अपने अमेरिकी टेलीविजन शो क्वांटिको के तीसरे सत्र के लिए शूट करने के लिए है।

No comments:

Post a Comment