Monday, September 18, 2017

ऐसी दिखती हैं साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की हॉट बीवी, देखें तस्वीरें

ऐसी दिखती हैं साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की हॉट बीवी, देखें तस्वीरें



भारतीय सिनेमा में साउथ फ़िल्म इंडस्ट्री की एक अलग ही पहचान है ओर अल्लू अर्जुन साउथ के सुपरस्टार है वह आने वाली फिल्म ना पेरू सूर्या में नजर आने वाले है। यह सुपरस्टार साउथ में अपनी अलग ही छवि रखता है। इन्होंने अपने स्वभाव वह एक्टिंग के दम पर करोड़ो लोगों के दिलो पर राज किया है।
अल्लू अर्जुन ने अपने फिल्मी करियर की शुरूआती फिल्म आर्या से की थी। उन्होंने अपनी हर फिल्म में कड़ी मेहनत और लगन से काम किया ओर वह फिल्मे लोगो को काफी पसंद आई अल्लू अर्जुन ने 6 मार्च 2011 को स्नेह रेड्डी से विवाह कर लिया।
अल्लू अर्जुन अपने एक दोस्त की पार्टी में स्नेहा से मिले उस मुलाकात के बाद दोनों में प्यार हो गयाऔर कुछ वर्षों बाद दोनों ने शादी कर ली। वर्तमान समय मे अल्लू ओर स्नेहा की दो सन्ताने है। जिनमे बेटी का नाम अल्लू आरहा ओर बेटे का नाम आलू अयान है। अल्लू अर्जुन की बीवी स्नेहा बहुत ही हॉट और खूबसूरत हैं। शायद उनकी खूबसूरती से प्रभावित होकर अल्लू कौन से प्यार हो गया था और हो भी क्यों ना हो कि वह है ही इतनी सुंदर।
सोशल मीडिया पर भी अल्लू अर्जुन काफी पॉपुलर है। वह एक मात्र ऐसे साउथ के हीरो है जिनके फेसबुक पर 1 करोड़ से भी अधिक फ़ॉलोअर्स है। आपको यह भी बता दे कि अल्लू साउथ के प्रसिद्ध अभिनेता चिरंजीवी के सगे भांजे है और अल्लू अर्जुन 2016 में सबसे सबसे ज्यादा सर्च किये जाने वाले एक्टर बने।
अल्लू अर्जुन का जन्म 8 अप्रैल 1983 को चेन्नई में हुआ था। स्नेहा का जन्म हैदराबाद में हुआ था। आज अल्लू अर्जुन ही नहीं स्नेहा के भी लाखों चाहने वाले हैं।
दोस्तों कमेंट करके जरुर बताएं कि आप को अल्लू अर्जुन और स्नेहा की जोड़ी कैसी लगी
दोस्तों यदि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया तो इसे लाइक और शेयर करें और ऐसी ही चटपटी खबरें पढ़ते रहने के लिए हमें फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment