Monday, September 18, 2017

भारत की 10 कामयाब महिला खिलाड़ी और उनकी सुंदरता देख कर होश उड़ जाएंगे

भारत की 10 कामयाब महिला खिलाड़ी और उनकी सुंदरता देख कर होश उड़ जाएंगे

भारतीय सुंदरियों अपने खेलों और जल्लाद के लिए एक समग्र अंतर कमाई भी दिखता है। उन्हें क्षमता और दिखने से सजाया जाता है और भारत को आम तौर पर खुशी मिलती है। बहुत सारे स्टार खिलाड़ी हैं जो खेल पर केवल अपनी जीत के लिए ही निर्भर नहीं होते बल्कि प्रदर्शन या विज्ञापन ब्रेक में उनके पेशे पर भी बहुत कुछ हासिल करने में सक्षम होते हैं। यहां 10 सबसे अधिक उत्साही भारतीय महिला खिलाड़ी हैं जो अपने मोड़ और उत्कृष्टता के लिए जाने जाते हैं।
1. सानिया मिर्जा
इससे भी पहले, इससे पहले कि मैं आपको बताएगा कि यह टेनिस खिलाड़ी कितना गर्म है, आप सभी को निश्चित रूप से पता है कि कोई भी उसकी समृद्धि और गर्मता से इनकार नहीं कर सकता। यह हैदराबाद के शासक भारतीय खेलों में सबसे हर्षजनक और फलदायी और सबसे तेजस्वी महिला सितारों में एक असाधारण है। पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब के साथ उनका विवाह बहस का केंद्र बिन्दुथा।
2. साइना नेहवाल
यह चौंका देने वाला, गर्म, जलती हुई उत्कृष्टता भारत के एक विशेषज्ञ बैडमिंटन खिलाड़ी है। एक खूबसूरत मुस्कुराहट सब खत्म हो रही है जल्लाद और उसे गर्मता में मदद करता है वह विश्व ज्युनियर बैडमिंटन चैंपियनशिप जीतने वाली मुख्य भारतीय हैं और इसी तरह प्राथमिक भारतीय भी सुपर सीरीज प्रतियोगिता जीतने के लिए थीं।
3. तानिया सचदेव
सबसे तेज गेंदबाज भारतीय खिलाड़ी के बीच तीसरे स्थान पर स्थित है शतरंज खिलाड़ी तानिया सचदेव, जो मस्तिष्क के साथ भव्यता का आदर्श संयोजन है। इंटरनेशनल मास्टर एंड वूमन ग्रैंडमास्टर के खिताब के विक्टर, तानिया ने केवल 8 साल की उम्र में अपना पहला सार्वभौमिक शीर्षक जीता था।
4. अश्विनी पोनप्पा
एक सच्चे अच्छी तरह से उत्कृष्टता और एक भारतीय बैडमिंटन खिलाड़ी अश्विनी पोनप्पा, जिन्होंने लंदन ओलंपिक 2012 में भारत से बात की थी। उनके पास बंगलौर के साथ एक जगह है और हैदराबाद में स्थित है, पुलेला गोपीचंद बैडमिंटन अकादमी में सम्मानित।
5. दीपिका पल्लीकल
दीपिका चेन्नई से एक प्रसिद्ध स्क्वैश खिलाड़ी है। वह भारत का एक युवा चेहरा है, जो कि केवल 20 साल की उम्र के दौरान काफी अच्छी तरह से ज्ञात हो गई है। वे डब्लूएसए रैंकिंग के सर्वश्रेष्ठ 10 में नरमी करने वाली मुख्य भारतीय महिला हैं। इसके अलावा, उसकी गर्मता को परवाह किए बिना माफ़ नहीं किया जा सकता।
6. अलीशा अब्दुल्ला
तो यह भारत की ओर से एक वास्तविक सुपर महिलाएं है जो साइकिल चलाते हैं और एक तेज ऑटो रेसर है। यह शक्तिपक्ष युवा महिला अलीशा को भारत में सबसे सशक्त साइकिल दौड़ने के रूप में चिह्नित किया गया है, वह एक लोकप्रिय बाइक रेसर आरए अब्दुल्ला की लड़की है, जो अपने पिताजी से प्रेरित होने के द्वारा अपने भाग्य को चुन लेते हैं और अब दुनिया को उनकी कारीगरी के लिए जाना जाता है।
7. प्राची तहलान
यह हॉट प्रदर्शन कलाकार एक नेटबॉल और बास्केटबॉल खिलाड़ी भी है। "रानी की अदालत" और "लंग ऑफ द रिंग्स" के साथ, प्राची ने 2010 में राष्ट्रमंडल विचलन और एशियाई चैम्पियनशिप -2011 में ग्रुप इंडिया का नेतृत्व किया, उनकी कप्तानी के तहत भारतीय ग्रुप ने 2011 दक्षिण एशियाई बीच खेलों में अपना पहला शयनकक्ष जीता।
8. सुनिता राव
बंद मौका है कि आप टेनिस जानते हैं, तो आप सुनीता राव समेत कुछ नामों के साथ भी आराम कर सकते हैं। वह एक अमेरिकी-टेनिस टेनिस खिलाड़ी हैं जिन्होंने विश्व 144 के सर्वश्रेष्ठ एकल पोजीशनिंग से संपर्क किया था। वह मनोरंजन के लिए अपनी भक्ति के साथ दिखती है, उसे सभी के लिए आदर्श बनाता है।
9. ज्वाला गुट्टा
बैडमिंटन के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी ज्वाला गुट्टा, जो राष्ट्र की सर्वश्रेष्ठ प्रतियां हैं, ने राष्ट्रीय बैडमिंटन चैंपियनशिप को चौदह बार जीता है। खेलों के क्षेत्र में उनकी बदनामी के साथ-साथ वह हॉटेस्ट इंडियनगेम्स की महिलाओं के बीच भी तैनात हैं।
10. सोनिका कालीरामन
हॉटेस्ट इंडियन स्पोर्ट्सफ़ोन के बीच एक रैंक हासिल करने के लिए, सोनिका देर स्वर्गीय मास्टर चांगी राम की लड़की है, जिन्होंने कुश्ती, खत्रों के खिलाडी (सीजन 2) और बिग बॉस (सीजन 5) के माध्यम से काफी अप्राकृतिकता अर्जित की।

No comments:

Post a Comment